अब खबर लगाने आप पा सकते है घर बैठे इनाम - Indian Public News App

 मेरा नाम सचिन शिवालिया है, मैं मेरठ उत्तर प्रदेश का रहने का रहने वाला हूं मेरी पढ़ाई लिखाई सभी मेरठ में पूरी सभी मेरठ में पूरी हुई है। बचपन से ही मुझे मीडिया में काम करने का शौक रहा है जिसके चलते मैंने फिल्म इंडस्ट्री में में एक्टिंग, फिल्म डायरेक्शन, थिएटर एक्टिंग, में भी काम किया है


इसके साथ साथ  मेरा एक यूट्यूब चैनल है जिस पर मैं फिल्म से जुड़ी हर संबंधित जानकारी को आप लोगों के साथ शेयर करता जिसका नाम है सचिन शिवालय ऑफिशियल अगर आप इसे सर्च करते हैं तो आपको यूट्यूब पर आसानी से मिल जाएगा और मेरी वीडियो आपको देखने को मिल जाएंगे 

SACHIN SHIVALIA OFFICIAL

इसके साथ साथ में मोटिवेशनल वीडियो भी बनाता हूं जो आपको सचिन शिवालिया ( No Chance) के नाम से यूट्यूब पर उपलब्ध हो जाएंगे 

आप चाहे तो मेरी वीडियो इस लिंक पर क्लिक करके भी देख सकते हैं । मैंने अब तक नोएडा में चार बड़ी कंपनियों में प्राइवेट नौकरी भी किए जिनमें से एचसीएल, टेक महिंद्रा, बीएमसी, एजिस के मुख्य नाम है !

NO CHANCE YOUTUBE CHANNEL

मगर बचपन से ही मीडिया में काम करने के शौक के चलते मुझे किसी भी काम अथवा नौकरी में बिल्कुल भी मन नहीं लगता है और ना ही लगता था लगता था इसलिए मैंने मीडिया फील्ड को आगे तक पहुंचाने के लिए एक मीडिया ऐप का निर्माण किया जो अब गूगल प्ले स्टोर पर बिल्कुल मुफ्त उपलब्ध है जिसका नाम है इंडियन पब्लिक न्यूज़ मैं इस न्यूज़ एप्लीकेशन का डेवलपर व संपादक भी हुं। यह सुचना प्रसार भारती, दिल्ली से रजिस्टर भी है।

इसके साथ-साथ मैं दिल्ली क्राइम प्रेस के साथ पिछले 1 साल से काम कर रहा हूं जिसमें मैं आज आज एरिया एडवाइजर की रैंक पर हूं। मैंने यह ऐप दिल्ली क्राइम प्रेस को लेकर लेकर बनाया था मगर कुछ जरूरी प्रवासी पॉलिसी के कारण इस ऐप का नाम और इंटरफ़ेस बदल दिया गया है इसलिए अब यह हमेशा इसी नाम से उपलब्ध होगा एवं बिल्कुल फ्री मुक्त रहेगा।

मेरा मिसन -  अगले एक साल में मुझे "इंडियन पब्लिक न्यूज़" को देश के कोने - कोने तक पहुँचाना है। जिसमें मै एक अच्छी टीम को तलाश कर रहा हूँ। जो देश के कोने - कोने से हमारे इस एक की मुहिम में जुड़े । जिसमें हमने अभी तक कोई सर्विस चार्ज नही रखा है। मै चाहता हूँ कि एक आम आदमी भी एक बेहतरीन रिपोर्टर के रुप में काम करके अपना और अपने परिवार का एंव देश का नाम रोशन करे। भारतीय संविधान के अनुसार भारत का हर एक नागरिक को सुचना का आदान - प्रदान करने का सम्पूर्ण हक है। आज प्रत्येक प्रैस नेटवर्क ने इस काम को व्यवसाय बना लिया है। जो सिर्फ गरीबो मिडिया रिपोर्टर बनाने का दावा करते है। बेचारे भोलेभाले लोग कुछ करने की चाहत में जुड़ते है मगर बाद में वही नेटवर्क उनका शोषण करते है। ऐसे में क्या होता है कि आम जनता का विश्वास मिडिया से उठ जाता है। यही कारण है कि आज मिडिया वालो गाली - गलौच के अलावा कुछ नही मिलता। मिडिया देश का चौथा स्तम्भ होने बावजूद भी शासन, प्रशासन एंव न्याय पालिका से बहुत पीछे रह गया है। वो हुआ सिर्फ तुछ और फ्राड़ कम्पनी के कारण । इसलिए अगर आपको भी लगता है कि आप देश हित में कुछ अच्छा लिख सकते है। तो आप हमारे साथ निशुल्क जुड़े। आपका स्वागत है। भृस्टाचार को फैलने से रोक लगाये। एक असली और सच्चा पत्रकार आज भी लाखो पर भारी पड़ता है। जो शायद हर किसी के अन्दर है। सिर्फ उसे पहचानने की आवश्यकता है।

सभी के लिए शानदार धमाका -
अगर आप रोजाना दो खबर अलग - अलग कैटेगरी में हमें भेजते है। तो आपको हमारे द्वारा प्रिन्टिड टी-शर्ट (आपके साईज की) इनाम में दी जायेगी और इसके साथ - साथ हमारे एप का एक न्यूज़ परफोर्मिंग का सर्टिफिकेट दिया जायेगा। (नियम व शर्तें लागू) । भविष्य में इससे भी शानदार ऑफर आपके लिए लेकर आयेंगे।

तो देर ना करे। अभी ज्वाइन करे इंडियन पब्लिक न्यूज़ फ्री मे और पाये अपनी खबर लगाने और इनाम पाने का अवसर। 

Comments